मेला देखने गया युवक नहीं आया घर वापस, मंदिर पर पड़ा मिला शव

BADAUN NEWS 📰: जनपद के कोतवाली बिल्सी क्षेत्र में रामनवमी के अवसर पर मेला देखने गए युवक का शव मंदिर पर मिला। पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दी। परिजन चीत्कार करते हुए मौके पर पहुंचे। किसी पर भी आरोप नहीं लगाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
कोतवाली बिल्सी क्षेत्र के गांव सिद्धपुर चित्रसेन निवासी धर्मेंद्र सिंह (28) पुत्र हेमराज सिंह ठेला पर रखकर गांव में घूमकर सब्जी बेचते थे। कुछ दिनों से उन्होंने सब्जी का काम बंद किया और मजदूरी करने लगे थे। रविवार घर पर खाना खाने के बाद वह मेला देखने जाने के लिए घर से चले गए। देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई लेकिन उन्हें लगा कि धर्मेंद्र सिंह मेला में कंपनी देखने के लिए रुक गए होंगे।
सोमवार सुबह मेला के दुकानदारों की सूचना पर पुलिस पहुंची। मेला परिसर में खेरे के मंदिर के पास धर्मेंद्र सिंह का शव चादर से ढका हुआ था। पुलिस ने नब्ज चेक की तो उनकी मौत की जानकारी हुई। दुकानदारों ने बताया कि सुबह से धर्मेंद्र सिंह चादर से ढके हुए थे। उन्हें लगा कि वह सो रहे हैं लेकिन आवाज लगाने पर भी वह नहीं उठे तो पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने युवक के परिजनों को जानकारी दी। परिवार में कोहराम मच गया। परिजन मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां युवक के ससुर चीत्कार करते हुए पहुंचे। मृतक के परिजनों ने उन्हें ढांढस बंधाया।
Share News