कब्रिस्तान के पास मिला नवजात का शव, नोंच रहे थे कुत्ते

बदायूं । थाना वजीरगंज क्षेत्र में ममता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। कलयुगी मां ने नवजात बेटे को एक कस्बा के कब्रिस्तान के पास फेंक दिया। नवजात के हाथ और पैर कटे हुए थे। बताया जा रहा है कि उसे कुत्तों ने नोंचकर खाया होगा। शव देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

मामला थाना वजीरगंज क्षेत्र के कस्बा बगरैन का है। एक कब्रिस्तान के पास कुछ कुत्ते नवजात के शव को नोंच रहे थे। वहां से गुजर रहे व्यक्ति ने देखा तो कुत्तों को भगाया। नवजात का शव औंधे मुंह पड़ा था। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने पुलिस को सूचना दी।

 

कुछ देर के बाद बगरैन कस्बा के चौकी इंचार्ज सुपेंद्र मलिक मौके पर आ गए। उनकी सूचना पर प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह पहुंचे और नवजात के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने कहा कि बिन ब्याही कलयुगी मां ने बदनामी के डर से नवजात को जन्म देने के बाद फेंक दिया होगा। जिससे नवजात की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि नवजात का शव मिला था। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही हैं। आरोपी की तलाश जारी है।

Share News