दीवार के नीचे दबाकर बुजुर्ग किसान की मौत

लखनऊ। एक गांव निवासी पिता पुत्र घर की कच्ची दीवार गिरा रहे थे तभी अचानक दीवार भरभरा कर गिर गयी जिसमें पिता की दीवार के नीचे दबने से मौत हो गई और बेटा आंशिक रूप से चोटिल हो गया। दीवार गिरने की आवाज सुनकर दौड़े पड़ोसियों ने दीवार के बाहरी हिस्से में दबे हुए बेटे को बाहर निकाला और बीच में दबे हुए पिता को बचाने के लिए राहत कार्य शुरू कर दिया परंतु बुजुर्ग पिता की मलबे में दबने से मौत हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

हादसे मे मृत बुजुर्ग किसान मैकू उर्फ बैठू (55) निवासी मंझी थाना माल निवासी के बेटे अनिल ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि शनिवार सुबह करीब 11 बजे पिता के साथ मिलकर घर की कच्ची दीवार गिरा रहे थे तभी अचानक दीवार भरभरा कर गिर गई जिसमें दबकर पिता की मौत हो गई और मेरे पैर में आशिक चोट पहुंची है।

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची तहसीलदार वंदना सिंह कुशवाहा ने मौका मुआयना कर परिजनों को ढांढस बांधते हुए उचित सहायता दिलाए जाने का आश्वासन दिया। और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिवार में पत्नी बृजरानी, बेटा अनिल व सरवन है. जिनका रो रोकर बुरा हाल है।

Share News