राहत: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महिला दिवस पर एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट देने की घोषणा की

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि महिला दिवस पर सरकार ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि इससे देश भर के लाखों परिवारों का आर्थिक बोझ काफी हद तक कम हो जाएगा और इससे विशेषकर हमारी नारी शक्ति को लाभ होगा।

प्रधानमंत्री ने एक्स पर पोस्ट किया;

“महिला दिवस के अवसर पर आज हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का बड़ा फैसला किया है। इससे नारी शक्ति का जीवन आसान होने के साथ ही करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम होगा। यह कदम पर्यावरण संरक्षण में भी मददगार बनेगा, जिससे पूरे परिवार का स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा।”

 

महिला दिवस के अवसर पर आज हमने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट का बड़ा फैसला किया है। इससे नारी शक्ति का जीवन आसान होने के साथ ही करोड़ों परिवारों का आर्थिक बोझ भी कम होगा। यह कदम पर्यावरण संरक्षण में भी मददगार बनेगा, जिससे पूरे परिवार का स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा।

“आज, महिला दिवस पर हमारी सरकार ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 100 रुपये की छूट देने का फैसला किया है। इससे देश भर के लाखों परिवारों का आर्थिक बोझ काफी कम हो जाएगा और विशेष रूप से हमारी नारी शक्ति को लाभ होगा।

रसोई गैस को और अधिक किफायती बनाकर, हमारा लक्ष्य परिवारों की भलाई और एक स्वस्थ वातावरण सुनिश्चित करना भी है। यह महिलाओं को सशक्त बनाने और उनके लिए ‘इज ऑफ लिविंग’ सुनिश्चित करने की हमारी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।”

Share News