बरेली में शांतिपूर्ण संपन्न हुआ तीसरे चरण का मतदान

डीएम और एसएसपी ने अपनी धर्मपत्नियों सहित डाला वोट साथ ही कमिश्नर सौम्या अग्रवाल ने भी किया अपने मत का प्रयोग


दुल्हन की तरह सजाया गया तहसील परिसर में पिंक बूथ

 

बरेली व आंवला लोकसभा सीट पर चुनाव सकुशल संपन्न कराने के लिए सुबह से ही अधिकारी व्यवस्था संभालते नजर आए। अंततः डीएम एसएसपी की मेहनत और व्यवस्था रंग लाई और बरेली जनपद में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हुआ। डीएम और एसएसपी जनपद के संवेदनशील बूथों पर जाकर मतदान सकुशल संपन्न कराए जाने के संबंध में व्यवस्थाओं को परख रहे थे।
जनपद बरेली में 119-मीरगंज -59.3%, 120- भोजीपुरा-61%, 121- नवाबगंज-59.8%, 122-फरीदपुर -55.8%, 123-बिथरी चैनपुर -56.4% 124-बरेली -46.8%, 125-बरेली कैंट -46.4%, 126-आंवला में 55.1% वोटिंग प्रतिशत रहा।
डीएम और एसएसपी ने किया संवेदनशील बूथों का निरीक्षण
जिला निर्वाचन अधिकारी (जिला अधिकारी) रविन्द्र कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक घुले सुशील चन्द्रभान के साथ जनपद बरेली के संवेदनशील बूथ-बरेली इंटर कॉलेज के बूथ संख्या-203, मौलाना आजाद इंटर कॉलेज के बूथ संख्या-199 व 210, बलजाती कन्या इंटर कॉलेज नवादा शेखान पर जाकर मतदान सकुशल संपन्न कराए जाने के संबंध में व्यवस्थाओं को परखा। इस दौरान निरीक्षण के समय उन्होंने दिशा निर्देश दिए कि सभी निर्वाचन आयोग के निर्देशों का शत-प्रतिशत पालन करें। जिससे चुनाव को शांतिपूर्ण व सकुशल संपन्न कराया जा सके।

साथ ही सदर तहसील स्थित पिंक बूथ पर जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार एवं उनकी धर्मपत्नी दीक्षा भंडारी ने मतदान कर समस्त जनपदवासियों से मतदान करने की अपील की। साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुशील चंद्रभान घुले ने भी अपनी धर्मपत्नी के साथ मतदान किया और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया साथ ही बरेली मंडल की कमिश्नर सौम्या अग्रवाल ने पिंक बूथ पर मतदान किया।

वोट डालने के बाद परिवार के साथ सांसद धर्मेन्द्र कश्यप

इसके साथ ही लोकसभा 25-बरेली के 119-मीरगंज विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बूथ संख्या 62-दुनका इंटर कॉलेज, दुनका पर आशा बहनों द्वारा ORS एवं अन्य स्वास्थ्य सम्बन्धी प्रारंभिक व्यवस्थाएं भी नजर आईं। इसके साथ ही कमिश्नर, मेयर उमेश गौतम, सांसद धर्मेन्द्र कश्यप ने भी अपने मत का प्रयोग किया।
Share News