सपा के वोट देना नहीं तो जानसे मार देंगे, चेयरमैन सहित 10 पर रिपोर्ट दर्ज

बदायूं/ककराला: दो महिलाओं ने नगर पालिका ककराला के चेयरमैन और आठ नामजद समेत 10 लोगों पर उन्हें सपा के पक्ष में मतदान करने को धमकाने का आरोप लगाया। पुलिस ने चेयरमैन, आठ नामजद समेत 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
थाना अलापुर क्षेत्र के कस्बा ककराला के वार्ड 17 निवासी यूसुफ जहां पुलिस ने को तहरीर देकर बताया कि वह भाजपा की समर्थक हैं। वार्ड छह निवासी व नगर पालिका के चेयरमैन इंतखाब खां सकलैनी पुत्र मुमताज खां 5 मई सुबह लगभग 8 बजे अपने साथी वार्ड 15 निवासी जमीर पुत्र अख्तर खां, अहसाब खां पुत्र बच्चू खां, वार्ड 21 के मेंबर फीरोज पुत्र बस्सु खां, वार्ड 20 के फीरोज खां पुत्र सुबहानी और जाहिद उर्फ टमाटर पुत्र नौसे उनके घर में घुस आए और गाली-गलौज करने लगे। धमकाया कि साइकिल को वोट न करने पर जान से मार देंगे।
पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी चेयरमैन इंतखाब, जमीर, असहाब खां, फीरोज मेंबर, फिरोज खां, जाहिद के खिलाफ बलवा, जबरन घर में घुसने और धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।
वहीं ककराला के वार्ड 9 निवासी नूर अफ्शा ने भी पुलिस को तहरीर दी। जिसमें उन्होंने कहा कि 5 मई को वह घर पर थीं। ककराला चेयरमैन इंतखाब खां, वार्ड 15 निवासी असहाब खां पुत्र आफताब खां और अज्ञात लोग उनके पास आए और समाजवादी पार्टी को वोट देने को कहा। कहा कि समाजवादी पार्टी जीत रही है। नूर अफ्शा ने कहा कि वह तो भारतीय जनता पार्टी को वोट देंगी और सपा को बिल्कुल भी वोट नहीं देंगी। आरोप है कि इससे नाराज चेयरमैन और उनके तीनों साथियों ने गाली-गलौज और मारपीट की।
आरोप है कि सपा को वोट न देने पर जान से मारने की धमकी दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने चेयरमैन इंतखाब, असहाब खां और दो अज्ञात पर मारपीट, धमकाने, जबरन घर में घुसने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
Share News