प्री-वेडिंग पार्टी में हुआ विवाद, कारोबारी के बेटे को होटल की छत से फेंका, एफआईआर दर्ज 

घटना के बाद आरोपी फरार, पुलिस दे रही है दबिश


बरेली। व्यापारी सुरक्षा फॉर्म में वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं केमिकल सप्लाई करोबारी संजय अग्रवाल के बेटे सार्थक अग्रवाल को हवाई अड्डे के सामने र स्थित रेडिसन होटल होटल में पहली मंजिल से फेंक दिया उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका उपचार ऐसा एस आर एम एस भोजीपुरा में करवाया जा रहा है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपी फरार हो गए हैं।

दअरसल, राजेंद्र नगर निवासी कारोबारी संजय अग्रवाल का केमिकल सप्लाई का काम है। संजय के अनुसर शनिवार शाम होटल रेडिसन में ड्राई फ्रूट करोबारी ब्रजसूरी के भाई की प्री वेडिंग पार्टी थी जिसमें बेटा सार्थक अग्रवाल शामिल हुआ था। तुषार मित्तल निवासी कीर्ति नगर व नंदीकर सक्सेना निवासी प्रेम नगर भी बेटे के साथ मौजूद थे।

प्री वेडिंग में कपड़ा करोबारी रिदिम अरोरा व उसके पिता सतीश अरोरा निवासी जनकपुरी दोनों शराब पीये हुए थे। दोनों 21 अप्रैल को रात करीब 2:35 बजे के करीब बेटे सार्थक से बिना वजह गली गालोज़ करने लगे और सार्थक को जान से मारने की धमकी दी और फिर जानसे मरने की नियत से पहली मंजिल की छत से नीचे फेंक दिया जिससे सार्थक को गंभीर चोटे आई है।

घाटना की जानकारी का सार्थक के पिता संजय अग्रवाल को पता चला तो वह हैरत में पड़ गए। इधर जैसे तैसे दोस्तों ने घायल सार्थक को एस आर एम एस भोजीपुरा में भर्ती कराया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पिता संजय अग्रवाल ने पुलिस को पूरा घाटनाक्रम बताया इज्जत नगर पुलिस जांच के लिए होटल पहुंची जांच पड़ताल के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस के अनुसर घटना के बाद से आरोपी फरार हैं उनके फोन नंबर सर्विलांस पर लगाकर लोकेशन की जानकारी जुटाई जा रही है। पूरे घटनाक्रम का होटल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी सामने आई है 2 मिनट 12 सेकेंड की फुटेज में सार्थक की पिटाई करते दिख रहे हैं इस पर वह माफी भी मांग रहे हैं।

शिकायती पत्र के आधार पर मामले में आरोपित रिदिम अरोरा व उसके पिता सतीश अरोरा के विरुद्ध एफआईआर लिख ली गई है। आरोपी फरार है गिरफ़्तारी को लेकर टीमें लगा दी है

जयशंकर सिंह, इंस्पेक्टर थाना इज्जतनगर 

Share News