फिल्म अभिनेता समेत चार लोगों पर धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज

BADAUN: सपा नेता और फिल्म अभिनेता खालिद परवेज समेत चार लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी, कूटरचना आदि के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इससे पहले भी भोपाल, ज्योतिबाफुले नगर, कन्नौज आदि में रिपोर्ट दर्ज हो चुकी हैं। साल 2022 में भोपाल पुलिस ने पांच हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। फिल्म अभिनेता के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सोथा निवासी आदिल परवेज ने एसएसपी से शिकायत करके बताया कि वह गांव आरिफपुर नवादा स्थित परवेज कोल्ड स्टोरेज में पार्टर हैं। जिसमें उनका व उनकी मां परवीर अख्तर, भाई खालिद परवेज, साजिद परवेज का 25-25 प्रतिशत अंश था। मां की मौत हो गई। जिसके बाद तीनों भाई साझेदार बन गए थे। जिसका 25 जनवरी 2017 को लिखित समझौता हुआ था। बताया कि उनके भाई सपा नेता व फिल्म अभिनेता खालिद परवेज के खिलाफ ज्योतिबाफुले नगर, मध्यप्रदेश, कन्नौज आदि में धोखाधड़ी, जमीन पर कब्जा समेत विभिन्न मामलों की रिपोर्ट दर्ज हैं।

भोपाल पुलिस इनाम घोषित कर चुकी है। वह आरिफ नवादा का पूरा कोल्ड स्टोर कब्जाना चाहते हैं। उन्होंने समसुद्दीन, राशीदा के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा। बिना अधिकार के जालसाजी करके साजिद परवेज और उनके हिस्से का किरायानामा समसुद्दीन, राशीदा व चांद मियां के पक्ष में कर दिया। जिसके बाद खालिद परवेज ने पूरे कोल्ड स्टोर पर कब्जा कर लिया। दस्तावेज, बैंक खातों में जमा धनराशि व अन्य सामग्री बलपूर्वक कब्जे में ले ली। आदिल परवेज ने अपना हिस्सा मांगा। तो समसुद्दीन, राशीदा व अन्य लोगों ने जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली पुलिस से शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई। जिसके चलते उन्होंने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली सिविल लाइन पुलिस ने गुरुवार को खालिद परवेज, समसुद्दीन, राशीदा और मुबारक अहमद के खिलाफ धोखाधड़ी, कूटरचना, धमकाने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आदिल परवेजन ने मुख्यमंत्री से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

Share News