KIA MOTORS ने एडैस वाली नई सॉनेट को किया पेश

नई दिल्ली। किआ ने अपनी सबसे प्रीमियम कॉम्पैक्ट एसयूवी- नई सॉनेट को देश भर में 7.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होने वाली विशेष प्रारंभिक कीमत पर पेश किया है।

नए सॉनेट के लॉन्च/कीमत की घोषणा करते हुए किआ इंडिया के चीफ सेल्स और बिज़नेस स्ट्रेटेजी ऑफिसर म्युंग-सिक सोन ने कहा, हम नई सॉनेट को पेश करके कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट को पुन: प्रीमियम बना रहे हैं। पुरानी सॉनेट ने अपने असाधारण डिज़ाइन और तकनीकी कौशल के साथ इस सेगमेंट का विस्तार किया था और नई सॉनेट के साथ हम इस सेगमेंट में अपने नेतृत्व को बहुत ऊपर ले जा रहे हैं।

दिसंबर 2023 में पेश किए गए किआ के दूसरे सबसे ज्यादा बिकने वाले इनोवेशन के इस नवीनतम संस्करण में 25 सुरक्षा सुविधाएं दी गई हैं, जिसमें 10 ऑटोनॉमस सुविधाओं वाला उत्कृष्ट एडैस और मजबूत 15 हाई-सेफ्टी विशेषताएं शामिल हैं। इस वाहन में 70 से अधिक कनेक्टेड कार सुविधाएं हैं, जैसे कि ‘फाइंड माइ कार विद एसवीएम’, जो सॉनेट को सबसे आरामदायक ड्राइव बनाने के लिए कार के आस-पास का दृश्य प्रदान करता है और हिंग्लिश कमांड देता है। नई सॉनेट 19 अलग-अलग वेरिएंट में अपनी उपलब्धता के साथ विविध प्रकार के ड्राइविंग अनुभव प्रदान करती है, जिसमें 9.79 लाख रुपये से शुरू होने वाले 5 डीज़ल मैनुअल वेरिएंट भी शामिल हैं। 10 ऑटोनॉमस फंक्शंस की विशेषता वाला सेगमेंट का बेस्ट एडैस लेवल 1, डीज़ल और पेट्रोल दोनों इंजन्स के लिए टॉप-ऑफ़-द-लाइन वेरिएंट में उपलब्ध है।

Share News