छात्रा की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन।

बंदरों ने गिराया छज्जा, मलबा में दबकर छात्रा की मौत

गली में खेलते समय बंदरों के कूदने की वजह से गिर गया था छज्जा


बदायूं/सहसवान। जिले में बंदरों का आतंक कम नहीं हो रहा है। बंदरों की वजह से आए दिन मौत हो रही हैं। शुक्रवार को भी थाना जरीफनगर क्षेत्र के एक गांव निवासी छात्रा की मौत हो गई। वह गली में खेल रही थी। पड़ोसी के मकान के छज्जे के ऊपर बंदर कूद रहे थे। जिससे छज्जा छात्रा के ऊपर गिर गया। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजन उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। परिवार में चीत्कार मच गया।

थाना जरीफनगर क्षेत्र के गांव भोयस निवासी दिनेश शर्मा खेती करके अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। उनकी दस साल की बेटी नैंसी गांव के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच में पढ़ती थी। वह अपने घर की गली मे रहने वाले अवनीश उपाध्याय के मकान के पीछे खेल रही थी। इसी दौरान बंदरों का झुंड आया और उनके मकान के छज्जे के ऊपर कूद रहे थे। इसी दौरान छज्जा भरभराकर नैंसी के ऊपर गिर गया। छात्रा छज्जे के मलबा के नीचे दब गई। तेज आवाज हुई। परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। छात्रा को मलबा से बाहर निकाला।

परिजन उसे दहगवां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। चिकित्सक ने उसकी हालत गंभीर बताई और रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर राजकीय मेडिकल कॉलेज गए। जहां इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन शव घर ले गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी। शाम के समय गांव के पास शमशाम घाट के पास अंतिम संस्कार कर दिया। थाना जरीफनगर के प्रभारी निरीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं मिली है।

Share News