जल आकाश के गोदाम में हुई चोरी का हुआ खुलासा

सीबीगंज (बरेली) तिलियापुर परधौली मार्ग पर बने जल आकाश फैक्ट्री के गोदाम में 9 नवम्बर को रात्रि करीब 12:30 बजे चौकीदारों को बंधक बनाकर डकैती डालने वाली घटना में पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने आठ बदमाशों को गिरफ्तार कर लूटा हुआ माल बरामद कर लिया है जबकि मौके का फायदा उठाकर चार बदमाश फरार हो गए।

इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि 9 नवंबर की रात करीब 12:30 बजे कुछ बदमाशों ने तिलियापुर परधौली मार्ग पर बने जल आकाश के गोदाम के चौकीदारों को बंधक बनाकर शटरिंग, फर्मा, रिंग आदि लोहे का सामान लूट लिया गया था। जिसकी सूचना सुभाषनगर के गणेशनगर निवासी और गोदाम के सुपरवाइजर राजेश कुमार यादव की तहरीर पर सीबीगंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

मुखबिर की सूचना पर रामपुर हाइवे पर बंडिया नहर की पुलिया से हाफिजगंज रिठौरा निवासी मोहम्मद्दीन, सीबीगंज के महेशपुर का ताहिर, मुनाजिर, गुड्ढू, सलमान अली, नवाबगंज का वकील, मीरगंज के पैगा नगरी निवासी साजिद और सीबीगंज के महेशपुरा का सलमान अली तिलमास निवासी इरफान को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से सीबीगंज का महेशपुर निवासी निजामुद्दीन, जाहिद, रामपुर के मिलक निवासी अकरम, नवाबगंज का रामपाल फरार हो गए।

बदमाशों के कब्जे से लूटे गए माल से भरी हुई दो गाड़ियों में 50 क्विंटल लोहा, फर्मे, चाली, शटरिंग प्लैटे और बदमाशों के पास से तीन चाकू भी बरामद किए। उनके खिलाफ पहले ही मुकदमे दर्ज है। गिरफ्तार करने वाली टीम में इंस्पेक्टर क्राइम उत्तम कुमार, एसओजी प्रभारी सुनील शर्मा, सर्विलांस सैल प्रभारी राम गोपाल शर्मा, एसआई संदेश कुमार, रत्नेश कुमार, इंद्रपाल सिंह अशोक कुमार हेड कांस्टेबल सरजीत सिंह रूपेंद्र निसार अहमद के साथ पुलिस बल साथ रहा।

Share News